संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को कहे अपशब्द,कांग्रेस प्रवक्ता को बताया राहुल का कुत्ता

0 15
नई दिल्ली,। इंडिया टुडे पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा शामिल हुए थे।

राफले सौदे पर हुए नए खुलासे पर चर्चा के दौरान संबित पात्रा ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए सरकार के संकल्प को दोहराया।

उन्होंने इस शो के दौरान राजदीप सरदेसाई को भी कहा कि वह नए राम मंदिर में पूजा करने के लिए अयोध्या आएं।
वहीं, संबित पात्रा ने कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, यह राहुल गांधी, जिनकी मां इटली से आती है और कहती है कि राम मौजूद नहीं है।
क्या यह ‘एंटोनिया माइनो’ मंदिर का निर्माण करेंगी? शो के मेजबान को सूचित करने से पहले उन्होंने कई बार इस लाइन को दोहराया कि ‘एंटोनिया माइनो’ मंदिर का निर्माण नहीं करेंगी।

संबित पात्रा यहीं नहीं रुके, उसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के कुत्ते के नाम का जिक्र करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, श्री पिडी (राहुल गांधी के कुत्ते का नाम) आप इस तरह चिल्लाओ नहीं।
यह डिबेट शो राफले सौदे के उस मुद्दे पर था जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि
अनिल अंबानी की कंपनी में दसॉल्ट एविएशन ने 284 करोड़ रुपये राफेल में हुए भ्रष्टाचार की पहली किस्त के रूप में अनिल अंबानी को भुगतान कर दिया है।
साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि उसी पैसे से अनिल अंबानी ने जमीन खरीदी है।

पात्रा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पवन खेरा ने ट्वीट कर लिखा, जब उनके पास कोई जवाब नहीं होता है तो वे धमकी देते हैं, अपशब्द का सहारा लेकर थियेट्रिकल्स करते है।
संबित पात्रा के इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर अलोचना हो रहीं है। कांग्रेस नेता ललितेश पति त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“प्रिय संबित पात्रा हर बार यह साबित करने की ज़रूरत नहीं कि आपके पास मुद्दों पर सार्थक तर्क उपलब्ध नहीं हैं।
श्री पवन खेरा को बीजेपी और संघ की ओछी मानसिकता का हमेशा डटकर सामना करने के लिए बहुत बहुत बधाई।”
वहीं, राजदीप सरदेसाई भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। जिन्होंने महसूस किया कि संबित पात्रा को अपने चैनल पर जगह नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि

वह अपशब्द टिप्पणी का इस्तेमाल करते है। ट्विटर पर एक यूजर को जवाब देते हुए, राजदीप सरदेसाई ने माफी मांगी। 
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आपसे माफी मांगता हू और मेरे शो के सभी दर्शकों को भाषा के स्तर के लिए क्षमा चाहता हूं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More