कटनी/बहोरीबंद। बाकल थाना ग्राम में बीते दिन अज्ञात कारणों के चलते 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी इहिलीला समाप्त कर ली,मृतक का नाम नितिन केवट पिता संतोष केवट उम्र 19 वर्ष ने अपने घर मे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब उसने यह आत्मघाती कदम उठाया तब घर मे कोई सदस्य मौजूद नही था घटना के समय नितिन का पिता संतोष केवट जिला सहकारी बैंक में काम करने गया था मृतक का पिता संतोष केवट जिला सहकारी बैंक में कार्य करता है। युवक के पास से बाकल थाना पुलिस को एक सोसाइड नोट भी मिला है वही अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हुआ है घटना के बाद परिजनों ने बाकल थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुँचकर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही जांच जारी है।
30 को होगा शिवराज कैबिनेट का विस्तार रीबा से राजेंद्र शुक्ल फाइनल, सिंधिया गुट से बनेगे 9 मंत्री 
भोपाल।: मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर बार बार कयास लगाए जा रहे थे आखिरकार 30 जून को मंत्रिमंडल का विस्तार फाइनल कर दिया गया है. आपको बता दे की मुख्यमंत्री के पुरानी टीम में गोपाल भार्गव, विजय शाह, गौरीशंकर बिसेन, यशोधरा राजे, राजेंद्र शुक्ल, रामपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ठाकुर को सूची में शामिल किया गया है और नए चेहरों में प्रेम सिंह पटेल, चेतन कश्यप, मोहन यादव और अरविंद भदौरिया का नाम फाइनल है.
कांग्रेस से भाजपा में आए महेंद्र सिंह सिसोदिया, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभुराम चौधरी, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, एंदल सिंह कंसाना, हरदीप डंग, रणवीर जाटव और बिसाहूलाल सिंह के भी नाम सूची में हैं।
वही दूसरी तरफ संजय पाठक, अजय विश्नोई, नागेंद्र सिंह नागोद, जगदीश देवड़ा, बृजेंद्र सिंह, हरिशंकर खटीक के भी नाम हो सकते हैं
हरीशंकरपाराशर राष्ट्रीय जजमेंट✍️ कटनी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.