मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भाजपा नेताओ में सत्ता का नशा कुछ इस कदर हावी है कि जिले के सरई मंडल अध्यक्ष भाजपा के नेता कोमल चंद्र गुप्ता सत्ता के नशे में सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ अभद्रता कर कनिष्क अभियंता को मारने की कोशिश की। वही भाजपा नेता जाते-जाते कनिष्ठ अभियंता को देख लेने की धमकी तक दे गए।
आपको बता दें कि सरई बिजली ऑफिस में घुसकर भाजपा के मंडल अध्यक्ष सरई कोमल चंद्र गुप्ता बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कर रहे थे।जब कनिष्क अभियंता के द्वारा उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो सत्ता के नशे में चूर भाजपाई नेता ने कनिष्क अभियंता को हाथ में जुता चप्पल उठाकर मारने की कोशिश की। वही जाते जाते नेता जी ने बिजली विभाग के कनिष्क अभियंता व कर्मचारियों को देख लेने की धमकी तक दी। जिससे बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में भय का माहौल है जिसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस थाना सरई में लिखित आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की गई है।
कोरोना संकट काल मे भी बिजली कर्मचारी कर रहे 24 घंटे ड्यूटी, कोरोना वायरस की लड़ाई में बिजली कंपनी के कर्मचारी भी मैदान में डटे हुए हैं। लॉकडाउन बिजली की समस्या न हो इसके लिए कंपनी की कर्मचारी 24 घंटे पारियों में ड्यूटी दे रहे हैं। बिजली अधिकारी व कर्मचारी न तो अवकाश ले पा रहे हैं और न ही परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। पुलिस, प्रशासन, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, सफाईकर्मियों की सेवाओं को सराहा जा रहा है, लेकिन एक समूह ऐसा भी है जो कोरोना की लड़ाई में ड्यूटी कर सहभागिता कर रहा है। बिजली की आपूर्ति सुचारू बनी रहे इसके लिए ये सब बिजली अधिकारी चाहे कड़ाके की ठंडी हो,तपती व गर्म हवाओं वाली गर्मी या फिर बरसात का मौसम हर मौसम में ये लोग फील्ड में डेट रहते है जब लोग ठंडी,गर्मी व बरसात में अपने अपने घरों में रहते है उस समय बिजली कर्मचारी लोगो को दिक्कत न हो 24 घंटे लगे रहते है
वही आगे शाहब ने कहा कि हम लोग चाहे बरसात का में खेतों में पानी हो कीचड़ हो या जंगल मे कई किलोमीटर तक पैदल चलकर फाल्ट ढूंढ कर बिजली आपूर्ति सुचारू करने में लगे रहते है उन्होंने कहा कि कहा फाल्ट है इसके लिए हमे कई किलोमीटर तक चेक करना पड़ता है इसके बावजूद सत्ता के नशे में चूर भाजपाई नेता कोमल चंद्र गुप्ता का बिजली विभाग को गाली गलौज व धमकी देना यह साबित करता है कि नेता जी पर सत्ता का नशा सवार है और वो कोरोना योद्धा बिजली कर्मचारीयो के साथ ऐसा व्यवहार करके वो पार्टी का भी नाम बदनाम कर रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक सिंगरौली
विरेंद्र सिंह
मामले की जाच की जा रही है, दोषी कोई भी हो नेता या आम आदमी कार्यवाही की जाएगी
मुन्ना सरकार अग्रहरि- सिंगरौली मध्य प्रदेश ✍️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.