भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव पर हुआ हमला,जान बचाकर भागे 

0 27
खेसारी लाल यादव राज्य के वैशाली जिले में शहीदों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गए हुए थे। जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौशन बाजार में आयोजित किया गया था।
वहां देर रात करीब 12 बजे कार्यक्रम में जमकर हंगामा शुरू हुआ। देखते ही देखते वहां दर्शक बेकाबू हो गए और वहां कुर्सियां चलने लगीं। दर्शक मंच पर भी कुर्सियां उठा कर फेंकने लगे।
जानकारी के मुताबिक दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ लोग मंच पर भी चढ़ गए और जबरदस्ती डांस करने लगे।
हालात बेकाबू होता देख खेसारी लाल यादव अपनी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकलने लगे। इसी दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव शुरू हो गया।
हमले में अभिनेता की गाड़ी चकनाचूर हो गई। किसी तरह खेसारी लाल यादव वहां से अपनी जान बचाकर निकलने में सफल हो सके।
इस हमले के बाद अभिनेता ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो जारी कर बताया कि कुछ लोग उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर फूंट-फूंट कर रोते नजर आए।
अभिनेता ने रोते हुए किसी सुधीर सिंह का नाम अपने वीडियो में लिया। उन्होंने कहा कि इस हमले के बाद काफी दुख पहुंचा है। अभिनेता ने कहा कि सुधीर भइया अगर आपको मुझे मारना ही है तो मुझे बुला लीजिए और मुझे अपने बीच में मार दीजिए।

https://www.facebook.com/officialkhesarilalyadav/videos/318806538949265/?t=0

मेरी वजह से जनता को परेशानी ना करें। उन्होंने कहा कि भोजपुरी में अश्लीलता का मैं भी विरोधी हूं। मैं यादव समाज में एक गरीब परिवार का बेटा हूं तो इसमे मेरी क्या गलती है।
मैं आगे बढ़ गया तो मेरी गलती क्या है। मैं जहां भी शो करने जा रहा हूं वहां हंगामा कराया जा रहा है। वैशाली में सिर्फ मेरी गाड़ी पर हमला हुआ है।
कुछ राजपुत समाज के लोगों को मिलाकर यह हर जगह मेरी हत्या की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जातियता नहीं करता एक कलाकार की कोई जाति नहीं होती।
यह भी पढ़ें: उज्जैन दर्शन करने पहुंचे राहुल, बीजेपी ने किया तंज
आप अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों निकाल रहे हैं। सुधीर भइया मुझे तंग मत करीए।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More