मुख्यमंत्री बनने के बाद, पहली बार बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे कमलनाथ

0 11
उज्जैन। मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ मंगलवार को पहली बार उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए कामना की।
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में सीएम ने विशेष पूजा भी की। इस दौरान नंदी हाल में आलोट सहित पांच विधायक और शहर तथा जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे।
इससे पहले हेलिकॉप्टर से उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री की अगवानी के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय नेता पहुंचे थे। करीब 200 नेता लाइनअप एरिया में थे, जो कि बेरिकेड्स के बाहर से नाथ से मिले।
कार्यकर्ताओं के लिए 300 कुर्सी भी लगाई गई थी। आगवानी में तराना, बड़नगर, नागदा-खाचरौद, घट्टिया तथा आलोट विधायक, शहर कांग्रेस अध्यक्ष, जिला ग्रामीण अध्यक्ष,
कार्यकारी अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी शामिल रहे। बाबा महाकाल के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया।
इससे पहले पहले मप्र विधानसभा चुनाव 2018 के प्रचार के दौरान भी कमलनाथ ने महाकाल का पूजन किया था। उस समय नाथ ने एक चिठ्‌ठी भी बाबा महाकाल को अर्पित की थी।
यह भी पढ़ें: महीने की पहली तारीख को मंत्रालय में नहीं हुआ वंदे मातरम का गायन, सालों पुरानी परंपरा टूटी
वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी चुनाव प्रचार के दौरान एवं मतदान के पश्चात उज्जैन पहुंच भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया था।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More