थम नहीं रही ‘2.0’ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0 16
दूसरे हफ्ते में रजनीकांत की फिल्म लगातार कमाई किए जा रही है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श की मानें तो दूसरे हफ्ते में फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। 2.0 ने (दूसरे) शुक्रवार को 5.85 करोड़ रुपए कमाए थे।
शनिवार को फिल्म ने 9.15 करोड़ रुपए कमाए थे।
रविवार को फिल्म ने 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। मंगलवार को फिल्म ने 2.95 करोड़ रुपए कमाए थे। बुधवार को फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं गुरुवार को फिल्म ने कमाए 1.90 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 177.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 2.0 की कमाई का यह आंकड़ा सिर्फ हिंदी वर्जन का है।
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर मूवी 2.0 ने जबरदस्त कमाई कर ली है। अपने 15वें दिन में इस साइ-फाई एक्शन फिल्म ने हिंदी में ही 177.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं यह फिल्म साल 2010 में आई ब्लॉकबस्टर Enthiran के बराबर आ पहुंची है।
बता दें, फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। फिल्म अपनी कमाई से हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में खबर आई कि फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पछाड़ दिया है।
साल 2016 में रिलीज हुई दंगल पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों की कहानी पर आधारित थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 387 करोड़ 38 लाख रुपए की कमाई की थी।
आमिर खान की ‘दंगल’ को केवल हिंदी भाषा में ही रिलीज किया गया था। जबकि रजनी और अक्षय की 2.0 को हिंदी और तेलुगु में डब वर्जन के साथ रिलीज किया गया है। फिल्म ने अबतक 390 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।
यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर ने ‘सेक्सटॉर्शन’ को घोषित किया अपराध
माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 400 करोड़ रुपए की कमाई भी कर लेगी।
जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। बाहुबली- द कन्क्लूजन ने हिंदी में 510 करोड़ 99 लाख रुपए की कमाई कर अभी भी नंबर वन पर विराजमान है।
बाहुबली ने भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर 253 करोड़ रूपये का कलेक्शन और वर्ल्ड वाइड 1530 करोड़ रूपये का कारोबार किया था।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More