श्रीसंत पर भड़क उठे सलमान खान

0 15
Big Boss12. सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाने की पूरी कोशिश करते हुए नज़र आती है। श्रीसंत सुरभि की बातों को सुनने के बाद काफी इरिटेट भी होते हैं और बीच-बीच में उनकी बातों का जवाब देने की कोशिश भी करते है। इस दौरान दीपिका भी श्रीसंत को प्रोटेक्ट करने के लिए सुरभि के सामने शील्ड की तरह खड़ी हुई नज़र आती हैं।
इसके बाद श्रीसंत बाथरूम की तरफ जाते हैं। वो गुस्से में कहते हैं कि ‘ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं।’ इसी बात के चलते ही श्रीसंत को सलमान खान से फटकार पड़ती है। श्रीसंत और सुरभि के अलावा सलमान दीपक की भी क्लास लेंगे। वो दीपक को जुबान पर कंट्रोल रखने की सलाह देते नजर आएंगे।
बिग बॉस 12 में वीकेंड के वार में सलमान खान श्रीसंत को फटकार लगाते हुए नज़र आएंगे। इसके अलावा सलमान, श्रीसंत को चिढ़ाने और उकसाने के लिए सुरभि को भी डांट लगाएंगे। बिग बॉस के प्रोमो में सामने आया है कि वीकेंड के वार में सलमान श्रीसंत को कहते हैं कि अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है और ये बेहतर होगा अगर आप अपनी लिमिट क्रॉस ना करें।
उन्होंने दीपक को कहा- ‘आप बोलने से पहले ध्यान देना शुरू कर दीजिए।  दरअसल कैप्टेंसी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने जसलीन पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि ‘जसलीन ना ही लड़का है और ना ही लड़की है।
यह भी पढ़ें: ‘दीपवीर’ की पार्टी में धोनी को छोड़ निकल गईं साक्षी, पांड्या ने दिया माही का साथ
गौरतलब है कि श्रीसंत ने करणवीर को कहा था कि उन्होंने फील्ड पर ब्रायन लारा जैसे बल्लेबाजो को इरिटेट किया है तो सुरभि क्या चीज़ है। इस बात को करणवीर ने सुरभि को बता दिया था। इसके बाद से ही सुरभि श्रीसंत को उकसाने की कोशिश कर रही थी और अपने बिहेवियर से घरवालों को इरिटेट करने लगी थी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More