फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह चीख पड़े शाहरुख के बेटे अबराम

0 10
स्टार्स के अलावा स्टार्स किड्स की भी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग होती है। उनके पहले कदम से लेकर प्ले स्कूल जाने तक की तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स बेकरार रहते हैं। लेकिन लिटिल किड स्टार अबराम खान को देखकर ऐसा लगता है कि
उन्हें तस्वीरें लेने से खासा दिक्कत होती है। सोशल मीडिया पर अबराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर तस्वीरें लेने के कारण बुरी तरह से चीखते हुए नजर आ रहे हैं।
दरअसल बच्चन परिवार ने हाल ही में अराध्या बच्चन का 7 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी की जन्मदिन पार्टी में कई सितारों के बच्चे भी पहुंचे थे। शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान भी पार्टी का हिस्सा बने थे।

https://www.instagram.com/p/BqUQcMgHEEb/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी वेन्यू से बाहर आते वक्त फोटोग्राफर्स अबराम की तस्वीरों को लेने लगे। कैमरे के फ्लैश से परेशान होकर अबराम चिल्लाकर बोलते हैं कि नो पिक्चर्स। वहीं एक अन्य वीडियो में अबराम तस्वीरें लेने से परेशान होकर रोते हुए नजर आ रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाहैंडल से अबराम के संग हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर साझा की है। बॉलीवुड के शहशांह ने कैप्शन में लिखा कि अबराम को लगता है कि बिग बी उनके पापा के पापा हैं।
बिग बी लिखते हैं- ‘यह शाहरुख खान के छोटे नवाब अबराम हैं। इन्हें लगता है कि मैं इनके पापा का पापा हूं। यह इस बात से भी परेशान हैं कि शाहरुख खान के पापा उनके साथ क्यों नहीं रहते हैं?’

https://www.instagram.com/p/BqU3wdZHkR6/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।
यह भी पढ़ें: ‘भइया या सइयां’ के सवाल पर भड़के दीपिका के पति
जबकि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More