The stars supporting Riya Chakraborty are listening to their own fans
सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है। रिया की गिरफ्तारी के बाद राधिका मदान, शिबानी दांडेकर, अनुषा दांडेकर, तापसी पन्नू, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप जैसे बड़े सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं। हालांकि समर्थन करने वाले सेलेब्स को उस जनता के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है जो सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं। हाल ही में अभिनेता साकिब सलीम ने बताया कि रिया का समर्थन करने पर लोग किस तरह से उन्हें गालियां दे रहे हैं।
अभिनेत्री हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म मेरे डैड की मारूती और दोबाराः सी यॉर इविल में काम किया है। दूसरे स्टार्स की तरफ साकिब ने भी रिया की गिरफ्तारी का विरोध किया। साकिब ने सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को लेकर अपना समर्थन किया था और उनको रिहा करने की मांग उठाई।
रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने के बाद से साकिब सलीम लगातार लोगों के निशाने पर हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा है। इसी के चलते एक यूजर ने साकिब सलीम को मैसेज कर अपशब्द कहे। इसके अलावा उसने साकिब की बहन हुमा कुरैशी को लेकर भला-बुरा कहा।
अब साकिब सलीम ने उस यूजर के मैसेज को साझा कर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा भारत महान, मुझ पर और मेरे परिवार पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखता है।’
साकिब सलीम की इस पोस्ट पर शिबानी दांडेकर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे पास शब्द ही नहीं है। अब हम क्या हो गए हैं।’ इसके अलावा श्वेता बसु प्रसाद, अपूर्व लखिया सहित कई अन्य सेलेब्स ने यूजर की कड़ी निंदा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.