Actor Navjuddin Siddiqui's wife Alia filed a sexual abuse case against her entire family, including her husband
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग हो चुकीं उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर किया है। यह एफआईआर आलिया ने 27 जुलाई को लिखवाई है जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन के पूरे परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।
वर्सोवा पुलिस के मुताबिक नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323 (जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (धमकाना) और धारा 34 (सामान्य इरादे से आपराधिक कृत्य करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
आलिया उर्फ अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाजुद्दीन पर अपने भाई की गलतियां छुपाने का आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया, ‘मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि मैं उसे उसके छोटे चाचा के साथ न भेजा करूं क्योंकि वह गलत हरकत करता है। वह बच्ची कहती है कि उसे वह पसंद भी नहीं है। उस वक्त ही मुझे पहली बार शक हुआ था।’ इतना ही नहीं आलिया ने अपनी एफआईआर में बताया है कि उनके देवर मिनाजुद्दीन ने उनकी बेटी के साथ वर्ष 2012 में यौन शोषण भी किया था और उनकी बेटी को अश्लील क्लिप भी दिखाई थी
आलिया ने एफआईआर में बताया कि इस बारे में उन्होंने अपने देवर पर नाराजगी जाहिर की तो उसने उनके साथ मारपीट की। उस समय नवाजुद्दीन मुंबई में थे। आलिया ने बताया कि जब उन्होंने इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को मुंबई जाकर दी तो नवाजुद्दीन ने आलिया से कहा कि अभी उनके करियर की शुरुआत हुई है। ऐसी जानकारी उनके करियर पर बुरा असर डालेगी। इसलिए, इस बात को घर में ही सुलझा लिया जाएगा।
आलिया ने नवाजुद्दीन के माता पिता पर भी डराने और धमकाने की बात कही है। बता दें कि आलिया नवाजुद्दीन से तलाक लेने के लिए नोटिस पहले ही भेज चुकी हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने नवाजुद्दीन पर भत्ता न देने का भी आरोप लगाया था। इस मामले में अब तक नवाजुद्दीन या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.