टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की खुदकुशी को अभी ज्यादा दिन नहीं बीते थे कि हरियाणा से एक बुरी खबर आ गई। यहां सोनीपत में शिवानी नाम की एक टिकटॉक स्टार की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शिवानी का शव दो दिन बाद उसके सैलून मिला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी आरिफ को गिरफ्तार किया है।
इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शिवानी की बहन के दोस्त ने ब्यूटी पॉर्लर में रखे बेड को खोला तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। टिकटॉक पर शिवानी के एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
 पुलिस ने बताया कि शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थी। शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी। हत्यारोपी आरिफ ने बताया कि कि पिछले 15 दिन से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। वह उसे पसंद करता था। उसके अचानक बातचीत करना बंद करने से नाराज था।
Tik Tok star Shivani strangled to death, dead body found inside bed 2 days later
पुलिस के साथ आरोपी
 आरिफ ने कहा कि शुक्रवार को वह शिवानी मनाने के लिए उसके सैलून पर गया था। उसे डोरबेल बजाकर दरवाजा खुलवाया था। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की थी। वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर गया था। उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।
आरिफ ने बताया कि उसने धमकाने का प्रयास किया तो शिवानी पुलिस को फोन करने लगी। वह मोबाइल छीनने लगा तो दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद उसने गला दबाकर शिवानी को मार दिया। उसके बाद शव को बेड में छिपाकर भाग वह गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.