Bihar ; JDU district general secretary becomes Nitish Chaudhary
आज दिनांक 14 सिंतबर दिन शनिवार को छात्र जदयू की बैठक बेनीपुर प्रखंड के कंथु डीह गॉव में अनीस कुमार चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमे संघटन की मजबूती के लिए संघटन का विस्तार करते हुए बेनीपुर प्रखंड अध्यक्ष पद पर अनीस चौधरी,जिला महासचिव सह जिला मीडिया प्रभारी पद पर नीतीश चौधरी जी को नियुक्त किया गया बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष कमलेश मंडल जी के द्वारा मनोनीत किया गया।वही बैठक में प्रदेश महासचिव जदयू सेवा दल सत्यनारायण झा ने दर्जनों छात्र जदयू कार्यकर्ताओ को माला पहना कर जदयू में शामिल किए।
सामिल होने वालों में बिट्टू झा,रितेस रॉय, मिठू झा,रौशन झा,संतोष मिश्रा, प्रकाश झा,रवि मिश्रा, भगवान मुखिया,लष्मन मुखिया,नीरज कुमार,अनिल कुमार,राजेश कुमार,करिया पंडित,दिनेश मुखिया,सीताराम झा,संजय ठाकुर, समरेंद्र मुखिया,राजेस मिश्रा सहित दर्जनों लोगों को छात्र जदयू की सदस्यता दिलाई गई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव सत्यनारायण झा में कहा कि विकास पुरुष माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने बिहार का जो चौतरफा विकास किए है वह बहुत ही सराहनीय है।
मुख्यमंत्री जी की एक एक कार्य को दूसरे राज्यो में भी सराहा जा रहा है। आने वाले चुनाव में सब युवा साथी एक एक वोट देकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के हाथों को मजबूत करें। बेनीपुर सीट जदयू की है और रहेगी और हमलोगों के ईमानदार दलित शोषित पीड़ित गरीब के नेता बेनीपुर विधायक सुनील चौधरी जी को फिर से जीताना है।इस संकल्प के साथ युवा साथी आज से ही चुनाव की तैयारी में लग जाय।
वही जिलाध्यक्ष कमलेश मंडल जी ने कहा कि छात्र जदयू पूरे जिले में अपने संगठन को मजबूत बना रहे है अब छात्र संगठन की पहुँच पंचायत स्तर तक हो गयी है,आने वाले 2020 कि चुनाव में छात्र जदयू की अहम भूमिका होगी। वहीं जिला महासचिव नीतीश चौधरी जी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने बिहार का जो हरेक क्षेत्र में विकास किए है वह बहुत ही सराहनीय है
फिर एकबार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेंगे।बेनीपुर सीट जदयू की है और रहेगी फिर एक बार आप लोग यहा से विधायक सुनील चौधरी जी का जीत सुनिश्चित करने का काम करेंगे।बैठक में जिला छात्र उपाध्यक्ष सचिन कुमार,जदयू पंचायत अध्यक्ष अमर नाथ मिश्रा, मुन्ना ठाकुर,नरेश झा,बालेश्वर झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Astosh Misra RJ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.