Suddenly Narottam Mishra left for Delhi, Shivraj's chair in 'Danger'
Amit shah and Narottam Mishra
मध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अचानक दिल्ली बुलाया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंत्रिमंडल में विभिन्न गुटों के बीच संतुलन बनाने की कवायद में नेतृत्व परिवर्तन पर भी चर्चा चल रही है।
भोपाल।
मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा सोमवार दोपहर अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर वे दिल्ली निकले हैं। नरोत्तम का आज ग्वालियर जाने का कार्यक्रम पहले से तय था, लेकिन दिल्ली आने का निर्देश मिलते ही वे फौरन देश की राजधानी के लिए निकल गए। खबरों के मुताबिक पार्टी नेतृत्व एमपी में नेता बदलने के विकल्प पर विचार कर रहा है और इसी सिलसिले में नरोत्तम को बुलाया गया है।
सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा और वरिष्ठ नेता सुहास भगत रविवार से ही दिल्ली में हैं। य़े सभी लोग प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विचार-विमर्श के लिए दिल्ली में जमा हैं।
सोमवार सुबह पहले खबर आई थी कि केंद्रीय नेताओं के साथ शिवराज की बैठक में संभावित मंत्रियों के नाम फाइनल हो गए हैं और 30 जून को शपथ ग्रहण की खबरें भी आई थीं। खबरों में बताया गया था कि दिल्ली में शिवराज की पसंद के कम से कम पांच नामों को नए मंत्रियों की लिस्ट से बाहर कर दिया गया है, लेकिन ताजा सूचनाओं के अनुसार पार्टी नेतृत्व एमपी में शिवराज की जगह किसी और को कमान देने के विकल्प पर भी विचार कर रहा है।
हरिशंकर-पाराशर राष्ट्रीय जजमेंट संवाददाता-कटनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.