Condolences to the director of Magadh Educational Development Institute and editor-in-chief of Khabar Live
मगध एजुकेशनल डेवलपमेंट इंस्टिट्यूट के निर्देशक और खबर लाइव के प्रधान संपादक अविनाश कुमार के वयोवृद्ध पिता का गुरुवार 26/08/2020 को आकस्मिक निधन हो गया। बुधवार रात करीब 10:05 बजे 80 वर्षीय स्वर्गीय केदारनाथ वर्मा जी के निधन से पटना के महेन्द्रू क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वे एक कुशल, वकील और एक समाजसेवी थे और गत एक वर्ष से बीमार चल रहे थे। वे अपने पीछे पत्नी, दो पुत्र व पोतों से भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं।
स्वर्गीय केदारनाथ वर्मा जी की आकस्मिक निधन की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग medi निर्देशक और प्रधान संपादक के घर पहुंचे और ढ़ांढस बंधाया। महेन्द्रू पटना के गणमान्य नागरिकों ने शोक संवेदना प्रकट किया। उनके निधन की खबर से महेन्द्रू पटना स्थित उनके आवास पर लोगों का तांता लगा रहा। गुरुवार को स्थानीय मुक्तिधाम गुरबी घाट स्थित गंगा नदी के तट पर अंतिम संस्कार किया गया। ज्येष्ठ पुत्र अविनाश कुमार ने उन्हें मुखाग्नि दी।
शव यात्रा में कई शिक्षा जगत, सामाजिक विभिन्न संगठनों के लोग समेत गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।वह बहुत ही हंसमुख और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। अचानक उनकी मृत्यु से पूरा medi और खबर लाइव परिवार दुखी है और ऐसा महसूस कर रहा है कि उनके ऊपर से अभिभावक का छाया छिन गया हो। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। medi परिवार उनके इस दुख में उनके साथ है।

आशुतोष मिश्रा राष्ट्रीय जजमेंट पटना ब्यूरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.