कम्प्यूटर बाबा
भोपाल. कम्प्यूटर बाबा ने राजधानी भोपाल में प्रेस वार्ता में भाजपा की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज की सरकार विधर्मी थी। वहीं, कमलनाथ की सरकार को धार्मिक बताया है। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान जी पर की गई अनर्गल टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा।
कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि योगी को इस पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। अगर वे ऐसा नहीं करते तो संत समाज सड़कों पर उतरकर उनका विरोध करेगा। उन्होंने कहा कि हनुमानजी पर टिप्पणी की शुरुआत योगी ने की थी और अब उनकी सरकार के मंत्री रोज नए-नए बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी और मोदी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई। विनाश काले विपरीत बुद्धि हो गई है। मैं इनकी चौकीदारी करूंगा।
हनुमानजी सबके आराध्य, उन्हें धर्म जाति में नहीं बांटें : कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि हनुमानजी पर की गई टिप्पणी को लेकर मेरा मन दुखी हो गया है। वे सभी के आराध्य है, उन्हें धर्म, जाति में नहीं बांटा जा सकता। योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी पर टिप्पणी कर अपना नाम चमकाने की कोशिश की है। अगर आगे किसी ने गलत टिप्पणी की तो मैं और मेरे साथी संत उन्हें छोड़ेंगे नहीं।
आध्यात्मिक विभाग बनाया जाए : कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि प्रदेश में एक आध्यात्मिक विभाग बनना चाहिए, जिसका मुखिया संत को ही बनाया जाए। कमलनाथ समझदार हैं, वह किसी संत को इसका मुखिया बनाएंगे। साथ ही कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि वे सभी संतों के साथ प्रयागराज कुंभ में जा रहे हैं। यहां वे संगम का पूजन करने के बाद अपने अखाड़े का नाम तय करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here