नए लुक में
भारतीय कप्तान विराट कोहली खेल के साथ-साथ हेल्थ और लुक पर भी विशेष ध्यान देते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले कोहली नए लुक में नजर आए हैं। दरअसल, कोहली ने अपने नए हेयरकट के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
इस तस्वीर को लोगों बेहद पसंद कर रहे हैं। कोहली की इस तस्वीर पर कोहली से ज्यादा भारतीय टीम के सलामी टेस्ट बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। फैंस कोहली को राहुल से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं, साथ ही अगले मैच में उसे टीम से ड्रॉप करने के लिए कह रहे हैं।
इससे पहले भी सोशल मीडिया पर राहुल के प्रदर्शन से नाराज फैंस उन्हें कई बार ट्रोल कर चुके हैं। राहुल पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं।

कोहली की तस्वीर के नीचे एक फैन शाहरुख खान की फिल्म जीरो के पोस्टर से किंग खान को हटाकर वहां राहुल की फोटो लगा दी है और तीसरे मुकाबले में भारत को इस खिलाड़ी से दूर रहने की सलाह दी है।
यह भी पढ़ें: अंपायर ने गलती से दे दी नो-बॉल, मैच में जमकर हुआ बवाल
बता दें कि भारत को पर्थ में दूसरे टेस्ट में 146 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर जैसे लोगों ने टीम प्रबंधन की चयन नीति पर सवाल उठाए और कप्तान विराट कोहली तथा मुख्य कोच से अधिक जवाबदेही की मांग की।
वहीं इस मामले पर शास्त्री ने टीम को निशाना बनाने वाले पूर्व क्रिकेटरों पर पलटवार करते हुए कहा, ‘‘जब आप लाखों मील दूर बैठे होते हों तो बातें बनाना आसान होता है। वे काफी दूर बैठकर टिप्पणी कर रहे हैं और हम दक्षिणी गोलार्ध में हैं। हमें वह करना है जो टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ है, यह सामान्य सी बात है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here