टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से ‘बागी 3’ लेकर आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म बागी के पहले पार्ट में टाइगर श्रॉफ संग एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर थीं। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मेन लीड में थीं। इस बार फिल्म में टाइगर के साथ दोबारा दिशा ही एक्शन करती नजर आएंगे, इस बारे में अभी कोई पुख्ता खबर नहीं है।
पहली बागी सीरीज के मुकाबले इस फिल्म में एक्शन और स्टंट का लेवल एक कदम और आगे जाएगा। ऐसे में फिल्म की शूटिंग के कुछ सीन्स सीरिया और इराक के इलाकों में शूट किए जाएंगे।
सीरिया और इराक में टाइगर फुल टु एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म डायरेक्टर अहमद खान ने कहा कि वह जानते हैं कि इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।
खान ने कहा, ‘बागी 3 से हाई एक्सपेक्टेशन के चलते कुछ किया जाएगा। मैंने बागी 2 के लिए एक्शन डिजाइन किया था। ऐसे में यह पहली बार था जब कोई कोरियोग्राफर पहली बार इस डिपार्टमेंट में अवॉर्ड जीता था।’

खान ने कहा- ‘पुनीत मल्होत्रा की ‘स्टूडेट ऑफ द इयर 2′ के बाद अब टाइगर बागी 3 के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। वहां टाइगर ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ भी एक अनटाइटल फिल्म में काम करेंगे।’
यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ देखने पहुंचे विराट कोहली
बागी 3 में इमोशनल सीन भी हैं इन ड्रमैटिक सीन्स के बाद ही हम एक्शन में घुसेंगे। शूटिंग अगले साल के बीच में शुरू करेंगे। साजिद और मैंने इस बाबत बात भी की है कि हम लोग अब सीरिया और इराक में शूट करेंगे।
क्योंकि इस बार फिल्म में ये खास चीज चाहिए। इसमें टाइगर कुछ क्रेजी स्टंट्स करते दिखाई देंगे। बता दें, अहमद खान टाइगर को इस फिल्म के लिए तैयार करने के लिए अलग-अलग जगह कॉम्बट्स सीखने भेज रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here