कपिल शर्मा
कपिल के शादी और रिसेप्शन का खाना फीडिंग इंडिया नाम के एक एनजीओ ने गरीबों में जालंधर और अमृतसर में बांटा। डीएनए ने एनजीओ के सोर्स के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, जब एनजीओ को कपिल शर्मा की शादी के बारे में जानकारी हुई तो उन्हें ऑफिशियली अप्रोज किया गया।
दरअसल इस बात की सभी को जानकारी थी कि यह एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग है, जहां पर कई तरह के शाही पकवान बनेंगे, जिनकी मात्रा भी काफी ज्यादा होगी।
कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के संग 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद कपिल ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी को भी होस्ट किया था। कपिल शर्मा के शादी और रिसेप्शन पार्टी में जहां उनके आउटफिट्स की चर्चा हो रही है तो
वहीं दूसरी ओर कॉमेडियन की नेकी ने फैन्स का दिल जीत लिया है। दरअसल शादी और रिसेप्शन पार्टी का बचा खाना कपिल शर्मा ने गरीबों को दान किया। कपिल की इस अदा की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सोर्स ने बताया, ”जब कपिल से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बिना दोबारा सोचे हामी भर दी। उन्होंने कहा कि आप सभी फंक्शन का खाना अपने साथ ले जा सकते हैं। यहां तक कि अमृतसर में होने वाली रिसेप्शन पार्टी का भी खाना बांट दें।”
यह भी पढ़ें: फिक्सिंग का मामला उठाकर करणवीर ने श्रीसंत पर बोला हमला
एनजीओ के फाउंडर अंकित कवात्रा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”कपिल शर्मा ने अन्य लोगों के लिए एक उदाहरण दिया है कि आप अपने खास दिन के बचे हुए खाने को दान कर सकते हैं।
मुझे उम्मीद है कि यह लोगों के अंदर प्रोत्साहन भरेगा और लोगों को इसकी जानकारी होगी। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरे देश के लोगों को हंसाने वाले को जरुरतमंदों को भी हंसाने का अवसर मिला।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.