शुगर मिल में
कर्नाटक में एक शुगर मिल का बॉयलर ब्लास्ट होने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना रविवार को बगलकोट जिले के मुधोल में स्थित निरानी शुगर में हुई है।
घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निरानी शुगर्स लिमिटेड निरानी बंधु भाजपा विधायक मुरुगेश निरानी और उनके भाई संगामेश व हनुमंथा का है।
मीडिया से बात करते हुए मुरुगेश निरानी ने बताया, “यह ब्लास्ट ट्रीटमेंट प्लांट में हुआ है, जो कि फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित है। फैक्ट्री में करीब 1000 मजदूर काम करते हैं।
लेकिन जिस जगह पर घटना हुई, वहां सात लोग ही मौजूद थे।” वहीं, कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है जिस स्थान पर ब्लास्ट की घटना हुई वहां करीब 10 लोग काम कर रहे थे।

ब्लास्ट इतना तेज था कि तीन फ्लोर वाली बिल्डिंग ध्वस्त हो गई। घटना के बाद मृतकों की पहचान की जा रही है। हालांकि, अभी तक घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आयी है। घटना के बाद फायरबिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।
यह भी पढ़ें: शहीद किशनसिंह ने अंतिम सांस लेने से पहले, तीन आतंकियों को मार गिराया
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। यह भी कहा जा रहा है कि अभी भी कुछ लोग मलबे में दबे हो सकते हैं। घटना के बाद फैक्ट्री के मालिक संगमेश निरानी मौके पर पहुंच चुके हैं। घटना को लेकर मुधोल पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here