रायबरेली में
रायबरेली। एक दिवसीय दौरे पर रविवार को रायबरेली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध आने से पहले ही शुरू हो गया।
शुक्रवार शाम से ही शहर के कई महत्वपूर्ण जगहों पर ‘मोदी वापस जाओ’ के पोस्टर लगाए गए। यह पोस्टर सपा और स्वराज अभियान द्वारा लगाए गए।
दोनों दल बीजेपी सरकार में किसानों और नौजवानों की हो रही उपेक्षा को लेकर नाराज हैं। प्रशासन को इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया।
आनन फानन में हरकत में आए प्रशासन ने कई स्थानों पर पोस्टर फड़वा भी दिए। एएसपी शशिशेखर सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।
बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी गांधी परिवार का गढ़ रहे रायबरेली में एक रैली को संबोधित करने के लिए रविवार को वहां पहुंच रहे हैं। वह यहां जिले को 1100 करोड़ रुपये की परियोजनओं की सौगात देंगे।
पीएम मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज का निरीक्षण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।
इसके साथ ही प्रधानमंत्री हमसफर रेल बोगियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। पीएम मोदी के दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। पुलिस अफसरों के साथ बैठक करके सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की। एसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
सीएम और राज्यपाल करेंगे पीएम की अगवानी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां पहुंचने पर सूबे के मुख्यमंत्री और राज्यपाल राम नाईक उनकी अगवानी करेंगे। इस मौके पर ग्राम्य विकास,
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. महेंद्र सिंह, जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।
यह होगा कार्यक्रम
प्रधानमंत्री 9.50 बजे पीएम मोदी मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। 10 बजे कोच फैक्टरी का निरीक्षण और जनसभा को संबोधित करेंगे।
यह भी पढ़ें: शिवराज ने तीन दिन के अंदर दो बार बदला अपना स्टेट्स
11.35 बजे वह यहां से प्रयागराज के लिए उड़ान भरेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी यहां 1100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.