13 DECEMBER
मेष: आज के दिन आप अपने बड़े-बुज़ुर्गों का आशीर्वाद लें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा, कार्य सराहनीय रहेंगे। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल
वृषभ: केंद्र अथवा राज्य सरकार के प्रतिष्ठानों में नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं, नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। आज आपका शुभ रंग, श्वेत और पीला।
मिथुन: धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे, दान-पुण्य करेंगे। संतान संबंधी चिंता दूर होगी, व्यापारी हैं तो लाभ मिलेगा, गोचर अच्छा है। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
कर्क: मानसिक तनाव रहेगा, नज़ला-जुकाम से बचें, षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, किसी से टकराव न करें। आज आपका शुभ रंग, श्वेत और पीला।
सिंह: शादी संबंधी वार्ता सफल रहेगी, रुका हुआ पैसा आएगा। रोमांस का योग, दिन बेहतरीन। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।
कन्या: भाइयों में मतभेद न पैदा होने दें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा, टकराव से बचें। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
तुला: रोमांस के मामलों में सफलता, प्रेम-विवाह कर सकते हैं। संतान के प्रादुर्भाव का योग, विद्यार्थियों की मेहनत से अच्छे अंक आएंगे। आज आपका शुभ रंग, पीला और फिरोज़ी।
वृश्चिक: सामान चोरी होने से बचाएं, जेबतराशों से बचें, माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, समय ठीक। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।
धनु: आय के एक से अधिक साधन, लिए गए निर्णय सराहनीय रहेंगे, ऑफिस में जय-जय होगी। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।
मकर: कार्ययोजना गुप्त रखें, शाम के बाद ग्रह-गोचर अच्छा, बड़े निर्णय दिन के दूसरे हाफ में लें। आज आपका शुभ रंग, हरा और काला।
कुंभ: रुका हुआ पैसा आएगा, किए गए निर्णय सराहनीय रहेंगे, सरकारी सर्विस में आवेदन के लिए दिन अच्छा। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
मीन: कार्य पर ध्यान दें। रोमांस के मामलों में उदासीनता रहेगी, पढ़ाई पर ध्यान दें, फिज़ूलखर्ची न करें। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.