ट्रेन में हत्या
सूरत। सूरत की एक महिला यात्री का शव शुक्रवार को मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर खड़ी  भुज-दादर एक्सप्रेस से मिला है।
महिला खून से लथपथ थी और उसका सिर गर्दन से कटा हुआ था। शव ट्रेन के सबसे पीछे वाली जीएसएलआर (गार्ड-महिला कोच) कोच में मिला।
भुज-दादर एक्सप्रेस दादर के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर खड़ी थी। महिला कोच से खून रिस रहा था। मुंबई सेंट्रल जीआरपी और विशेष सूचना शाखा के स्टाफ की इस पर नजर पड़ी।
जब वो कोच के अंदर गए तो सीट नं-11 से 20 के बीच एक महिला फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी। सीट पर भी काफी खून बिखरा था।
महिला का शरीर साड़ी से ढंका था, लेकिन वह नग्न अवस्था में थी। उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला के पास एक बैग पड़ा था,
जिसमें उसके परिजनों का मोबाइल नंबर मिला। जीआरपी ने कॉल कर महिला के परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों ने बताया कि महिला का नाम दारिया देवी शंकर चौधरी (40)है।
वह एल्बी टॉकीज, राम मंदिर, भटार रोड सूरत की रहने वाली थी।मुंबई सेंट्रल जीआरपी के प्रभारी शिवाजी धीवार ने बताया कि महिला अपने बहन के यहां किसी फंक्शन में शामिल होने आ रही थी।
परिजनों के अनुसार उन्होंने दारिया से फोन पर बात की थी तो उसने बताया था कि वह ट्रेन में है और दादर उतरकर वडाला आ जाएगी। उसे लेने आने की जरूरत नहीं है।
उसके बाद महिला के परिजनों का संपर्क उससे नहीं हो सका। ऐसा लगता है कि महिला की  हत्या मुंबई पहुंचने से लगभग एक या डेढ़ घंटे पहले हुई होगी।
यह भी पढ़ें: अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग को, उसी ट्रेन में सफर कर रहे असिस्टेंट लोको पायलट ने अकेले किया काबू
शिवाजी के अनुसार वापी, वलसाड, सूरत समेत अन्य स्टेशनों के सीसीटीवी की जांच की जाएगी, ताकि इस हत्या का खुलासा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here