पाक गोलीबारी
एटा. पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हुए एटा जिले के जवान राजेश कुमार उर्फ बाबी का शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।
शहीद के चचेरे भाई ने चिता को मुखाग्नि दी। उनकी अंतिम यात्रा में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। नम आंखों से शहीद को अंतिम विदाई दी।
जलेसर से करीब नौ किमी की पदयात्रा कर शहीद का पार्थिव शरीर अंत्येष्टि स्थल पर लाया गया। इस दौरान भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे। यहां सेना और प्रशानिक अधिकारियों ने शहीद को श्रद्धांजलि दी।
अंतिम यात्रा में डीएम आईपी पांडेय, एएसपी ओपी सिंह, विधायक जलेसर संजीव दिवाकर, भाजपा जिलाध्यक्ष डा दिनेश वशिष्ठ, जलेसर चेयरमैन विकास मित्तल, सपा के पूर्व विधायक रणजीत सुमन, अवागढ़ ब्लाक प्रमुख लालकान्त समेत हजारों लोग शामिल हुए।

शिक्षिका ने बच्चों से धुलवाई अपनी कार, बीएसए ने किया निलंबित

गोरखपुर. जिले के एक स्कूल का वीडियो वायरल हुआ है, इसमें शिक्षिका बच्चों से अपनी कार धुलवाते दिख रही हैं। जिले के पिपरौली ब्‍लॉक के प्राथमिक विद्यालय खपड़हवा संकुल के चनऊ क्षेत्र का मामला है।

वीडियो में बच्‍चे स्‍कूल के बाहर कार साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सफेद रंग की कार पर नंबर भी साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बीएसने ने मामले की जांच कराई और शिक्षिका को निलंबित कर दिया है।
गोरखपुर के बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्‍द्र नारायण सिंह ने बताया कि इस मामले में पिपरौली ब्‍लाक के खपड़हवा संकुल प्राथमिक विद्यालय की जांच कराई गई है।
जांच में यह तथ्‍य सह‍ी पाया गया है। वहां पर तैनात सहायक अध्‍यापक गरिमा सर्राफ द्वारा स्‍कूल के समय पर ही पढ़ने वाले बच्‍चों से कार साफ कराई जा रही है। ये गंभीर मामला है। उन्‍हें सस्‍पेंड कर दिया गया है।

सहायक पशुपालन अधिकारी ने योगी के लिए बोले अपशब्द, विभाग ने किया निलंबित, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ललितपुर. जिले के सहायक पशुपालन अधिकारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसका वीडियो वायरल हो गया।
शनिवार को सामने आए वीडियो में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता सुनाई दे रहा है।
जब वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी हुई तो उसे तत्काल निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में जखौरा कस्बे के निवासी सोनू चैरसिया ने बताया कि कस्बे में सड़क पर एक घायल गाय पड़ी हुई थी। शुक्रवार दोपहर 12 बजे कस्बा जखौरा स्थित पशु चिकित्सालय में पहुंचा तो
वहां तैनात सहायक पशुपालन इब्राहिम खान मिले। उनसे जब सड़क पर पड़ी गाय का इलाज करने के लिए कहा गया तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया।
जब सहायक पशुपालन अधिकारी से कहा गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गायों की सेवा करनी है।
इतने पर पशुपालन अधिकारी ने कहा कि मैं योगी का नौकर नहीं हूं वो अपना काम करे मैं अपना काम करूंगा।
यह भी पढ़ें: अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग को, उसी ट्रेन में सफर कर रहे असिस्टेंट लोको पायलट ने अकेले किया काबू
थानाध्यक्ष जखौरा उदयभान गौतम ने बताया कि सहायक पशुपालन अधिकारी के विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here