बड़ा सर्वेयर
उमरिया। मुख्यमंत्री शिवराज शनिवार को बांधवगढ़ नेशनल पार्क से छुट्टी मनाकर लौट आए, उन्होंने उमरिया में पत्रकारों से बातचीत की।
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद हूं, जो दिन-रात जनता के बीच रहता है, मुझे पता है कि
भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। वह शुक्रवार को आए एग्जिट पोल के रुझानों पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, ‘प्रदेश के विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है। ये सरकार जनता, किसान, मजदूर और भांजे-भांजियों के लिए जरूरी है और इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी।’
बांधवगढ़ यात्रा के सवाल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, ‘वहां पर शेर, चीतल, तेंदुआ और अन्य पशु देखे। पेड़-पत्ती, लता और फूल देखे। कुल मिलाकर अच्छा लगा।
शुक्रवार को आए एग्जिट पोल के रुझानों में भाजपा सरकार को झटका लगता दिख रहा है। यहां कांग्रेस को लीड मिलती दिख रही है तो भाजपा पिछड़ती नजर आ रही है।
मध्य प्रदेश में 230 सीटें हैं। इसके लिए 28 नवंबर को वोटिंग हुई थी। 75 फीसदी लोगों ने मतदान किया था। 2013 में भाजपा को 165 और कांग्रेस ने 58 सीटें जीती थीं।
शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ मां पीतांबरा का आशीर्वाद लेने दतिया पहुंचे। वह सुबह 10 बजे दतिया हवाई पट्टी पहुंचे और
यहां से सीधे मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए। ये उनका निजी कार्यक्रम है। पीताम्बरा पीठ में पूजा के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में यहां भी दोहराया कि सरकार भाजपा ही बनाएगी। मां का उन्हें हमेशा आशीर्वाद मिला है।

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में तनाव मुक्त दिखे मुख्यमंत्री शिवराज, पत्नी के साथ पराठे बनाए

बांधवगढ़ (उमरिया). मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ तीन दिन की छुट्टियां बनाने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गए थे। यहां पर छुट्टी मनाने की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें मुख्यमंत्री तनाव मुक्त दिख रहे हैं और
पत्नी साधना सिंह के साथ खुले में पराठे सेंक रहे हैं। उन्होंने परिवार के साथ टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। उनकी कुछ तस्वीरें और हैं, जिसमें वह परिवार के साथ हाथियों के सामने खड़े हैं।

छुट्टियां मनाकर बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज ने उमरियों में पत्रकारों से कहा, ‘वहां पर शेर, चीतल, तेंदुआ और अन्य पशु देखे।
पेड़-पत्ती, लता और फूल देखे। कुल मिलाकर अच्छा लगा।’ मुख्यमंत्री बांधवगढ़ में छुट्टियां मनाने के बाद शनिवार को दतिया में मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे।
इधर, मप्र कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगा रही है कि वो बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में छुट्टियां मनाने, एकांत या शांति की तलाश में नहीं गए, बल्कि

वहां से बैठकर बांधवगढ़ और अटेर में अधिकारियों और अपने नेताओं को सीधे निर्देशित कर रहे थे।
यह भी पढ़ें: चुप कराने के लिए LKG के बच्‍चों के मुंह पर लगा दिया टेप, टीचर सस्‍पेंड
ये ऐसी गतिविधि है जिसे सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों के सामने या लगातार मिलने आ रहे लोगों के सामने नहीं की जा सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here