तीन तलाक
मुजफ्फरपुर। पति ने जैसे ही ये तीन शब्द बोले सामने बैठी पत्नी उठी और उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। पूरे गांव के सामने पत्नी से पीटे जाने पर गुस्साया पति कुर्सी के उठा और पत्नी को थप्पड़ मार दिया।
दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। मौके पर मौजूद परिजनों और गांव के लोगों ने उन्हें संभाला और झगड़े को आगे बढ़ने से रोका। घटना शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के बसंतपुर में घटी।
भरी पंचायत में तलाक लेने वाले युवक ने दो साल पहले लव मैरिज किया था। दोनों को पहले प्यार हुआ फिर शादी करने का फैसला लिया। परिजन इसके लिए तैयार न थे,
लेकिन लड़का-लड़की की जिद के आगे उन्हें झुकना पड़ा। घरवाले न चाहते हुए भी तैयार हुए और प्रेमी जोड़े की शादी कर दी गई।
दोनों ने लव मैरिज तो किया, लेकिन एक साल में ही उनका प्यार तकरार में बदल गया। पिछले एक साल से दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। शादी के बाद से ही लड़के का व्यवहार बदल गया था।
लड़की ने रिश्ता बचाने की कोशिश की, लेकिन कुछ न हुआ। थक-हारकर वह मायके में रहने लगी। दोनों को परिजनों ने समझाया, लेकिन मामला नहीं सुलझा।
भरी पंचायत में दिया तलाक
दोनों साथ नहीं रहना चाहते थे। मामले के हल के लिए दोनों पक्ष ने पंचायत बुलाई। पंचायत के दौरान पंचों ने लड़के से मुस्लिम पद्धति के अनुसार लड़की के सामने तीन तलाक बोलने को कहा।
यह भी पढ़ें: 13 लाख से भरा ATM लेकर फरार हुए बदमाश
लड़की पंचायत में गुमसुम बैठी थी। उसने जैसे ही पति के मुंह से तलाक शब्द सुना अपना आपा खो बैठी और उसे थप्पड़ रसीद कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here