तेज दर्द
सुरभि और श्रीसंत के बीच कुछ दिन पहले ही काफी विवाद हुआ था। एक टास्क के दौरान श्रीसंत ने सुरभि को परेशान करने की कोशिश की थी। जिसके बाद सुरभि ने श्रीसंत को धक्का दे दिया था। दूसरे दिन टास्क में सुरभि ने श्रीसंत की पर्सनल लाइफ से लेकर करियर तक के लिए सवाल उठाए।
इस बात से भड़के श्रीसंत ने सुरभि को कैरेक्टरलेस कह दिया था। इस बात को लेकर जब घरवालों ने विरोध किया तो श्रीसंत ने कहा, ”मेरी बात का मतलब इतना था कि वो अपना कैरेक्टर यानी किरदार सही से नहीं निभा रही हैं।”
टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 12 में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में श्रीसंत का नाम टॉप पर है। लेकिन बीते सप्ताह श्रीसंत के बर्ताव को लेकर सलमान खान ने फटकार लगाई। जिसके बाद घर में जबरदस्त हंगामा हुआ।
अब ऐसी खबर आ रही है कि वीकेंड का वार एपिसोड के बाद श्रीसंत को तेज दर्द हुआ जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते श्रीसंत को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
श्रीसंत की तबियत खराब होने की जानकारी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्विटर पर दी। भुवनेश्वरी ने ट्वीट में लिखा, ”जब मुझे इस बात की जानकारी हुई कि श्रीसंत की तबियत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा तो मैं परेशान हो गई।
यह भी पढ़ें: जानिये; मील के पत्थरों के इन रंगों का क्या मतलब होता है?
मेरी टीम से बात हुई है उनका कहना है कि श्री ठीक हैं।” भुवनेश्वरी ने बताया, ”श्री को तेज दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज दिया है। श्री के लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी का शुक्रिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here