ऑस्ट्रेलिया
सीरीज शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा, ”मिसिंग माय अदर हाफ”। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विदेशी दौरे पर शुरुआती दिनों में खिलाड़ियों की पत्नी या उनकी गर्लफ्रेंड के आने पर रोक लगा रखी है।
दौरा शुरू होने के 10 दिन बाद पत्नी और गर्लफ्रेंड मैच देखने वहां जा सकती हैं। रितिका सजदेह अक्सर स्टेडियम में रोहित शर्मा को चीयर करती नजर आती हैं। रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी की मौजूदगी में अधिकतर समय बेहतर बल्लेबाजी करते रहे हैं। वनडे में सबसे अधिक बार दोहरा शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे को भी यादगार बनाने की कोशिश करेंगे।
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मौजूदा समय में टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। 6 दिसंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर उतारा जा सकता है।
बता दें कि प्रैक्टिस मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा से पारी की शुरुआत कराने की बात कही जा रही है। हालांकि, टीम के पास तीसरे ओपनर के रूप में मुरली विजय भी मौजूद हैं। रोहित शर्मा भारत की ओर से वनडे और टी-20 में ओपनिंग करते रहे हैं।

View this post on Instagram

Missing my other half ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

हालांकि, टेस्ट करियर में अभी तक उन्हें ओपनिंग करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन वनडे और टी-20 में उनके धाकड़ प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट के कई दिग्गज टेस्ट में उनसे ओपनिंग कराने की वकालत कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें: धोनी को बेटी जीवा ने कुछ इस तरह सिखाया डांस का नया स्टेप
रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद भी इस बात को स्वीकारा था कि अगर उन्हें टेस्ट में ओपनिंग करने का मौका मिलेगा तो वो इस अवसर का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे। रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज कुछ खास नहीं रही। ऐसे में टेस्ट और वनडे में बेहतर प्रदर्शन करने का दबाब उन पर जरूर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.