बुलंदशहर. जिलाधिकारी अनुज झा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि घटना के दौरान एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जिनकी पहचान सुबोध कुमार सिंह के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में दो लोग जख्मी हुए हैं।
अनुज झा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहाउत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार (तीन दिसंबर) को गोकशी की अफवाह पर जमकर बवाल काटा।
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने पर जमकर पथराव और फायरिंग कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना वहां के स्याना इलाके की है। पुलिस के हवाले से कहा गया कि लोगों ने घटनास्थल पर एक वाहन को भी आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद वहां सनसनी का माहौल पनप गया।
हुआ यूं था कि गांव के ही एक खेत में लोगों को गोवंश मिला था, जिसके विरोध में बजरंग दल और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जाम लगा कर प्रदर्शन कर रहे थे।

सूचना पर पुलिस उन लोगों को वहां से हटाने आई, तभी दोनों पक्षों में झड़प हो गई। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के उग्र होने पर पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी थीं।
यह भी पढ़ें: बिहार पुलिस ने अंग्रेजी में कोर्ट आर्डर को समझा अरेस्ट वारंट, बिजनेसमैन को उठाकर जेल में ठूंस दिया
भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बाद में उस पर फायरिंग भी की गई, जिसमें एक शख्स जख्मी हो गया। गोली लगने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई और उसने थाने पर हमला बोल दिया। मामले की जानकारी पर डीएम, एसएसपी समेत कई थानों का पुलिस बल समेत डीआइजी मेरठ जोन भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here