बीजेपी सत्‍ता
हैदराबाद. यूपी सीएम योगी ने तेलंगाना के तांडूर की रैली में कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि तेलंगाना में भाजपा की ही सरकार बनेगी। मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार आ गई तो असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना से उसी तरह भागेंगे, जैसे हैदराबाद के निजाम को भागने पर मजबूर होना पड़ा।
इसके साथ ही उन्होंने राज्य की पीडीपी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, यह सरकार किसानों और पिछड़ों की हितकारी नहीं है। उन्होंने जनता से भाजपा के लिए आशिर्वाद मांगते हुए कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हुआ है, वह भी बिना भेदभाव के।
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्टार प्रचारक बनकर हैदराबाद पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर जबरदस्त हमला बोलते हुए धमकी दी है। रैली में जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, अगर राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ गई तो ओवैसी यहां से हैदराबाद के निजाम की तरह भागेंगे।
योगी आदित्यनाथ बीते कई दिनों से भगवान हनुमान को दलित बताने को लेकर विपक्षियों के निशाने पर हैं। मध्य प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बजरंगबली को दलित बताया था। इसके बाद से शुरू हुआ हंगामा अभी तक थमा नहीं है।
शनिवार(1 नवंबर) को ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समुदाय के लोग हजरतगंज के दक्षिणमुखी हनुमान मन्दिर पहुंचें। यहां हनुमान चालीसा का पाठ किया और मंदिर के प्रबंधन पर दावा ठोक दिया। वहीं योगी के बाद अनुसूचित जनजाति के अध्यक्ष ने हनुमान जी को दलित नहीं जनजाति का बताया है।
यह भी पढ़ें: यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है, हो रहे हैं फर्जी एनकाउंटर: अखिलेश
गौरतलब है कि सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए जोर-शोर से जुटी है। इसके लिए चुनाव प्रचार के दौरान एक दूसरे पर जमकर हमला बोला जा रहा है। 7 दिसंबर को तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है। वोटिंग के नतीजे 11 दिसंबर को आ जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.