In the collision
सिरोही/मंडार। गुजरात सीमा में पाथावाडा के पास दो ट्रॉलों की आमने-सामने भिड़ंत के बाद एक ट्रॉला में आग लग गई। इससे ट्रॉला में सवार चालक व खलासी जिंदा जल गए।
इससे भी बुरा यह हुआ कि ट्रॉला के पीछे शादी से लौट रही कार भी चपेट में आ गई। घटना में कार में सवार दूल्हे के पिता और बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बहन की शनिवार को ही शादी होने वाली थी।
दिल दहलाने वाली इस घटना से शाेक छा गया। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शवों को अस्पताल में सुरक्षित रखवाया। जिंदा जले चालक व खलासी के शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
गुरूवार शाम मंडार निवासी सिकंदर खां के यहां गुजरात के अमीरगढ़ निवासी मुराद खां उर्फ कालू भाई पठान के बेटे आरिफ की बारात आई थी। विवाह आयोजन के बाद देर रात बारात वापस अमीरगढ़ लौट गई।
रात करीब तीन बजे दूल्हे के पिता मुराद खां, अपनी बेटी, पत्नी व रिश्तेदारों के साथ कार से अमीरगढ़ लौट रहे थे। गुजरात सीमा में पाथावाडा के पास आमने-सामने भिड़े दो ट्रॉलों की चपेट में उनकी कार भी आ गई।
अचानक हुए हादसे में ट्रॉला के पीछे से टकराई कार में सवार दूल्हे के पिता मुराद खां उर्फ कालु भाई निवासी मंडार हाल अमीरगढ़ व उनकी बेटी आयशा बानू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि, मुराद खां की पत्नी सायरा बानू, आसिफ पुत्र सलीम खां और अरबाज पुत्र अल्ताफ खां गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गुजरात रेफर किया गया है। आयशा बानू की शनिवार को शादी थी, इससे पहले वो भाई की शादी शरीक होने मंडार आई थी।
चालक और खलासी को संभलने का मौका तक नहीं मिला 
दो ट्रॉलों के भिड़ंत के बाद एक में अचानक आग लग गई। तेजी से धधकी आग की वजह से उसमें फंसे चालक व खलासी को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। दोनों जिंदा जल गए।
चालक व खलासी बुरी तरह से जल गए, जिसकी वजह से उनकी पहचान भी नहीं हो पाई। गुजरात पुलिस उनकी शिनाख्त में जुटी हुई है। इसी हादसे में कार सवार पिता-पुत्री की मौत ने शादी वाले घर को गमगीन कर दिया।
यह भी पढ़ें: एक ही रूम में रह रहे दो युवकों ने एक दूसरे को मारी गोली, मौत
हादसे में कालकवलित आयशा  बानू की शनिवार को शादी होनी थी। जिस घर में बेटे के बाद बेटी की शादी होनी थी, वहां खुशियां मातम में बदल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.