सपा प्रदेश
लखनऊ। मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब प्रदेश अध्यक्ष का ड्राइवर फ्लैट पहुंचा तब चोर अंदर ही मौजूद थे। उसकी आहट पाकर चोर भाग निकले।
घटना में नकदी समेत अन्य सामान उड़ा गायब मिला। सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर बहुखंडी के सुरक्षा कर्मचारियों व पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।
डालीबाग पुलिस चौकी से चंद की दूरी पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के विधायक निवास पर चोरों ने धावा बोल दिया।
मामला बहुखंडी स्थित विधायक निवास का है। यहां प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के निवास में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। ड्राइवर जगत नारायण के मुताबिक, मंगलवार की सुबह पांच बजे के करीब प्रदेश अध्यक्ष को लेने पहुंचा तो
आधे घंटे तक फ्लैट के बाहर ही इंतजार करता रहा। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष को कॉल किया, तब पता चला कि वह मध्य प्रदेश में हैं। ऊपर जाकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था, इसपर गनर को बुलाकर जानकारी ली।
कुछ पता न चलने पर ड्राइवर अंदर पहुंचा तो उसने बाहरी कमरे में सामान बिखरा हुआ देखा। इसी बीच उसे बगल के कमरे में आहट मिली। वह उस तरफ  गया, लेकिन तब तक चोर दूसरी तरफ  से बाहर निकल गये।
ड्राइवर ने बताया कि घर से दो लोगों को बाहर जाते हुए देखा। शोर मचाते हुए उन्हें पकडऩे आवास के पीछे की तरफ गया, लेकिन वह तब तक भाग चुके थे।फ्लैट की चाबी सिर्फ दो लोगों के पास ही रहती है। एक मेरे और दूसरी गनर के पास।
सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के मुताबिक, एफआइआर दर्जकर छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।
घटना में आठ हजार रुपये समेत अन्य सामान चोरी हुआ है। नरेश उत्तम अभी चुनाव प्रचार में मध्यप्रदेश में हैं,
वापस लौटने पर उन्होंने चोरी के सामान की लिस्ट देने को कहा है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।
यह भी पढ़ें: दो पक्षों की आमने सामने हुई भिड़ंत में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली
अांशका लगाई जा रही है कि घटना को अंजाम देते जरूर चोर फुटेज में कैद हुए होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.