बधाई हो
मुंबई,। बधाई हो ने अपनी रिलीज़ के पांचवे गुरूवार को 80 लाख रूपये और पांचवें हफ़्ते में आठ करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई अब 128 करोड़ 40 लाख रूपये हो गई है।बधाई हो
ऐसा आमतौर पर बहुत कम ही होता है लेकिन आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने कर दिया है। फिल्म ने पांचवे हफ़्ते की कमाई के साथ एक नया मुकाम हासिल किया है जिसके कारण बाहुबली और पद्मावत जैसी बड़ी कमाई वाली फिल्में पीछे छूट गई हैं।
पांचवें हफ्ते के कलेक्शन के साथ बधाई हो ने इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में पद्मावत के पांचवें हफ्ते में कमाए गए 7 करोड़ 54 लाख रुपए के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।
बधाई हो अब इस साल की हाइएस्ट कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। रणबीर कपूर की संजू ने भी पांचवें हफ्ते में तीन करोड़ ही कमाए थे।
इसी के साथ बधाई हो ने पांचवें वीक के कलेक्शन के आधार बाहुबली को भी हरा दिया है। लेकिन दूसरे भाग को नहीं बल्कि पहले भाग को, जिसने 6 करोड़ 9 लाख रूपये कमाये थे । पांचवें हफ्ते में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में बधाई हो अब चौथे स्थान पर है।
बाहुबली 2 11.78 करोड़ रूपये के साथ पहले स्थान पर है
थ्री इडियट्स 9.56 करोड़ रूपये के साथ दूसरे
और दंगल 8.95 करोड़ रुपए के साथ तीसरे स्थान पर है
आयुष्मान खुराना ने भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने लिए 200 करोड़ रूपये बटोर लिए हैं। लेकिन एक फिल्म से नहीं बल्कि दो फिल्मों से। बधाई हो (128.70 करोड़) और
अंधाधुन ( 71.50 करोड़) ने ऐसा किया है। अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो अपनी अनयूज्वल कहानी के चलते ही इतनी पसंद की जा रही है और साथ ही फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना और उनकी माँ बनी नीना गुप्ता का काम भी जबरदस्त है।
बधाई हो को सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी
चार दिन के पहले वीकेंड में 45 करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया
पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला
दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई हुई
तीसरे हफ़्ते में फिल्म को 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन मिला
चौथे हफ़्ते 10 करोड़ 80 लाख रूपये मिले
पांचवें हफ्ते में आठ करोड़ रूपये मिले
बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं।
इसके बाद से बेटा अपनी माँ और बाप को इस बात के लिए गुनहगार मानने लगता है कि समाज में इस उम्र में बच्चा पैदा करने से उनकी इज्ज़त गिर गई है।दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और
यह भी पढ़ें: गंजिंग कार्निवाल से फिर गुलजार होगी हज़रतगंज की शाम
गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.