उम्मीदवार
हैदराबाद,। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन शेष हैं, जिसे देखते हुए राज्य में प्रचार जोरों पर हैं। चुनाव प्रचार में कोई भी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती,

 

सभी उमीदवार अपने विचारों और वादों को जनता तक पहुंचाकर चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश में है।
भारत में चुनावों को त्यौहार के रूप में देखा जाता है। सभी राजनेता जनता को लुभाने की जद्दोजहत में जुटे है। चुनाव में प्रचार के दौरान मतदाताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए उम्मीदवार नए-नए तरीके अपनाते हैं।
इसी क्रम में तेलंगाना में अकुला हनुमंता ने चुनाव प्रचार करने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है।
अकुला हनुमंता तेलंगाना विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर मैदान में उतरे हैं। किसी भी उम्मीदवार की तरह वो घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उनके चुनाव प्रचार करने का तरीका दूसरों से अलग है।
चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से संपर्क कर उन्हें चप्पल भेंट करते हैं और कहते हैं कि चुनाव जीतने के बाद यदि मैं अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं करता हूं, तो आप इसी चप्पल से मेरी पिटाई कर सकते हैं।
अकुला हनुमंता के मुताबिक वो अपने वादों के मुताबिक विकास के कार्य को पूरा करेंगे। लेकिन अगर वो अपने वादों को पूरा करने में सफल नहीं होते हैं,
तो मतदाता उन्हें चप्पल से मार सकते हैं। अकुला हनुमंता का चप्पल देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नेता जी जनता से वोट मांगते और चप्पल देते हुए नजर आ रहें हैं।
मालूम हो कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा।
यह भी पढ़ें: बिहार में 2 अरब 33 करोड़ के ‘महाघोटाले’ का हुआ खुलासा
कांग्रेस और भजापा ने राज्य रण जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here