22 November
मेष: आज आपके ग्रह-गोचर अनुकूल परिस्थिति में हैं, इसलिए पद और गरिमा की वृद्धि होगी, आपके द्वारा लिए गए निर्णय सराहनीय होंगे। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

 

वृषभ: थोड़ा-सा कटु बोलने से बचें, शाम तक बहुत बड़ा समाचार मिलने वाला है। आज आपका शुभ रंग, पीला और सफ़ेद।
मिथुन: शिक्षा-प्रतियोगिता में बेहतरीन सफ़लता मिलेगी, रोमांस के भी योग, लेकिन पढ़ाई पर ज़्यादा ध्यान दें।  आज आपका शुभ रंग, हरा और श्वेत।
कर्क: स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, वाहन धीरे चलाएं, षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, गोचर थोड़ा कठिन है। आज आपका शुभ रंग, श्वेत और पीला।
सिंह: यात्रा-देशाटन का बेहतरीन योग, विदेश यात्रा का भी योग, किसी विदेशी व्यक्ति या विदेशी कम्पनी से लाभ लेना चाहें तो दिन बेहतर। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।
कन्या: आज आपकी जेबख़र्ची बढ़ेगी, किसी महंगी वस्तु का क्रय कर सकते हैं, बिल्कुल लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, पीला और हरा।
तुला: ससुराल पक्ष से भी लाभ, व्यापर से भी लाभ, मित्रों से भी लाभ, दिन बहुत अच्छा, आनंद उठाएं। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
वृश्चिक: यात्रा-देशाटन का भी योग है, साथ में सरकारी सर्विस के लिए आवेदन करने का भी योग, पूरा आनंद उठाएं, दिन अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, लाल।
धनु: संतान संबंधी चिंता दूर होगी, नए अनुंबध के भी योग, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, पीला।
मकर: रोज़गार की दिशा में किया जा रहा प्रयास बिल्कुल सार्थक रहेगा, लेकिन थोड़ा-सी मानसिक अशांति रहेगी, हताश बिल्कुल न हों, शाम तक अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, हरा और काला।
कुंभ:  साहस और पराक्रम की वृद्धि होगी, भाइयों में मतभेद न पैदा होने दें, अपनी ऊर्जा शक्ति का पूरा लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
मीन: काफी दिनों से पड़ा हुआ लंबित कार्य पूरा होगा, कोर्ट-कचहरी के मामले जल्दी निपटाएं, आज का दिन बहुत अच्छा। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here