टैक्सॉस
टैक्सॉस के लाकोस्ट की रहने वाली किंबर्ले सैंटनबेन स्टिटेलर ने अपनी 14 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया था। इस दौरान उन्हें अपने पति से बिछड़ने या अलग होने का कोई अफसोस नहीं था। शनिवार (17 नवंबर, 2018) को 43 साल की किंबर्ले ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी का आयोजन किया।
वहीं सभी के सामने किंबर्ले ने उस ड्रेस का धमाके में उड़ाने का फैसला किया। किंबर्ले का ये मानना था कि ये पोशाक उस झूठे रिश्ते की प्रतीक है, जो 14 साल उसके साथ रहने के बाद उससे अलग हो गया था।
शादी से पहले होने वाली ‘बैचलर पार्टी’ की तर्ज पर तलाक के बाद होने वाली ‘तलाक पार्टी’ का चलन भी बूम पर है। लेकिन अमेरिका के टैक्सॉस की रहने वाली एक महिला ने अपनी 14 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान भी खास बनाने का फैसला किया।
महिला ने बकायदे अपनी शादी की पोशाक को न सिर्फ विस्फोटक से उड़ाया। बल्कि रायफल से खुद उस पर गोलियां भी दागीं। शादी की पोशाक को उड़ाते वक्त किए गए धमाके की गूंज 15 किमी दूर तक सुनी गई
किंबर्ले ने टेलीग्राम को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने अपनी शादी से जुड़ी हुई हर चीज को बाहर निकाला। फिर चाहें वह फोटो हो या फिर शादी की अंगूठी। इसी दौरान मेरे पिता और भाई ने मुझे इसे बारूद से उड़ा देने का सुझाव दिया।
इसीलिए मैंने अपने 40 दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपने पारिवारिक फॉर्म हाउस पर बुलवाया। वहां पर उन्होंने शादी के जोड़े को करीब 9 किलो बारूद से लपेट दिया।

इसके बाद किंबर्ले ने रायफल से करीब 200 मीटर की दूरी से जोड़े पर गोलियां बरसाईं। जैसे ही किंबर्ले की गोली बारूद से टकराई।
जोरदार धमाका हुआ और आग का गोला उठा। इस धमाके की गूंज 15 मील दूर तक सुनी गई। किंबर्ले ने बताया कि इस धमाके की आवाज पूरे इलाके में सुनी गई।
यह भी पढ़ें: सुषमा स्‍वराज नहीं लड़ेंगी 2019 का चुनाव, किया ऐलान
किंबर्ले ने इस धमाके में मदद के लिए अपने एक दोस्त को भी बुलवाया था। ये दोस्त बम के कारखाने में काम करता था और धमाकों का विशेषज्ञ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.