‘भइया या
BIGG BOSS वीकंड का वार एपिसोड में दीपिका कक्कड़ रोमिल चौधरी और सृष्टि रोडे के ऊपर भड़क उठीं। दरअसल सलमान खान ने रोमिल और सृष्टि को एक टास्क दिया था। जिसमें इन दोनों ही घरवालों ने दीपिका ने श्रीसंत (भइया) और शोएब (दीपिका के पति) को लेकर एक बात कही थी।
इस बात को लेकर दीपिका ने रोमिल और सृष्टि पर नाराजगी जाहिर की थी। अब दीपिका के पति शोएब ने भी भइया और सइयां के सवाल पर गुस्सा जाहिर किया है और मामले से संबंधित सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी है।
शोएब ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं बस उन लोगों से कहना चाहता हूं जो बोल रहे हैं कि दीपिका ने ओवर रिएक्ट किया। क्या सिर्फ भावनाएं आप लोगों के पास ही हैं। दीपिका एक मात्र ऐसी कंटेस्टेंट है जिसका भावनाओं को लेकर सबसे ज्यादा मजाक उड़ाया गया है।
लेकिन एक बार भी उसने कुछ नहीं कहा। लेकिन गेम में कोई कैसे पति और भाई की तुलना कर सकता है। जब उस भाई से खून का रिश्ता न हो। किसी का भी ऐसे प्रतिक्रिया देना जायज है। और ये क्या है भइया और सइयां। इस लाइन को बोलने से लोगों के दिमाग में क्या जाता है। यह आप सब जानते हैं , मुझे बताने की जरुरत नहीं है।’
शोएब ने आगे लिखा- ‘अगर इंसान की कद्र नहीं है तो कम से कम इंसानियत के नाते ही थोड़ी शर्म कर लो। यदि वो भी नहीं कर सकते हैं तो किसी को भी बिना जाने जज मत करें। मैं मेकर्स ने इस बात का निवेदन करना चाहता हूं कि यह बात ध्यान रखें।

यह सही नहीं है कि आप गेम के बहाने किसी भी परिवार के सदस्य को बीच में लाएं। ताकि यह बात कंटेस्टेंट के दिमाग में रहे।’ बता दें कि टास्क में सृष्टि ने दीपिका का रोल निभाया था और
यह भी पढ़ें: हैवानियत: टीचर ने जूतों से की बच्‍चे की पिटाई, सीसीटीवी में रिकॉर्ड
रोमिल ने उसने सवाल पूछा था कि उनके लिए भइया और सइयां में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण कौन है। जिस पर दीपिका बनी सृष्टि ने भइया (श्रीसंत) का नाम लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here