17 November
मेष: आज आपके लिए व्यापार और शादी-विवाह की दृष्टि से आज का दिन बेहतरीन है, अगर वार्ता करनी है तो आगे बढ़ें। आज का आपका शुभ रंग, लाल।

 

वृषभ: शासन-सत्ता का पूरा सुख मिलेगा, सरकारी सर्विस के लिए आवेदन करना चाहें तो दिन बेहतर। आज आपका शुभ रंग, पीला।
मिथुन: सरकारी कार्यों में सफ़लता और कमीशन से जुड़ा कोई काम होगा तो फायदा मिलेगा, शाम तक बढ़िया लाभ कमाएंगे, पूरी मेहनत लगा दें आज। आज आपका शुभ रंग, नीला।
कर्क: स्वास्थ्य पर ध्यान दें और षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। ऑफिस में भी शांति से काम करें और शाम को आराम से घर आएं।आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और आसमानी।
सिंह: आज आप जबतक काम न पूरा कर लें उसका खुलासा न करें, गोपनीयता बरकरार रखें, सफ़लता बहुत अच्छी मिलेगी। आज आपका शुभ रंग, पीला।
कन्या: ननिहाल पक्ष से मिल सकता है फायदा या परिवार के बुज़ुर्गों से मिलेगी वाहवाही, दिन अच्छा है लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।
तुला: विद्यर्थियों के लिए आज का दिन बेहतर। व्यापारियों के लिए दिन सामान्य, लेकिन हताश न हों, रात्रि से ग्रह-गोचर में आएगा सुधार। आज आपका शुभ रंग, आसमानी और सफ़ेद।
वृश्चिक: यात्रा सावधानीपूर्वक करें, सामान चोरी होने से बचाएं, जेबतराशों से बचें, बेहतर रहेगा। आज आपका शुभ रंग, लाल।
धनु: काफी दिनों से रुका हुआ आपका कार्य हो जाएगा, धन भी अगर रुका हुआ होगा वो भी आएगा, यानी ग्रह-गोचर अनुकूल। आज आपका शुभ रंग,  पीला।
मकर: साहस-पराक्रम में वृद्धि होगी, ऊर्जा से रहेंगे भरपूर, लेकिन सकारात्मक कार्यों में लगाएं बहुत अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, काला।
कुंभ: कमीशन से जुड़ा कोई काम होगा उसमें और लाभ मिलेगा। यदि प्रॉपर्टी का क्रय करना चाहें तो दिन बेहतरीन, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, नीला और काला।
मीन: अधिक ख़र्च से हो सकती है आर्थिक तंगी, रहें सावधान। यात्रा का पूरा सुख मिलेगा, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और काला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here