हरदोई से
गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले श्याम प्रकाश पूर्व में सोशल मीडिया पर भाजपा के तत्कालीन जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री को हिटलर बताने से नहीं चूके थे।
कैराना और नूरपुर विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की हार पर भी विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट कर मुख्यमंत्री को असहाय बताया था।
अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यूपी के हरदोई जिले से गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश शनिवार को एक बार फिर चर्चा में आ गए।
भाजपा समर्थक की ओर से मेरठ में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई के थाने में धरने पर बैठने संबंधी पोस्ट पर विधायक श्याम प्रकाश ने तल्ख टिप्पणी की।

उन्होंने लिखा कि वह दिन दूर नहीं जब योगी जी को भी धरने पर बैठना पड़ सकता है। इसी पोस्ट पर किए गए एक दूसरे कमेंट में भी उन्होंने सरकार और संगठन को आड़े हाथों लिया है।  
शनिवार को एक भाजपा समर्थक दीपक अवस्थी सूर्या ने मीडिया में आई भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई के मेरठ के सिविल लाइंस थाने में धरने पर बैठ जाने की खबर को पोस्ट किया था।
इस पोस्ट पर विधायक श्याम प्रकाश ने दो कमेंट किए। पहले कमेंट पर उन्होंने लिखा है कि वह दिन दूर नहीं जब योगी जी को भी धरने पर बैठना पड़ सकता है।
दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा है कि मुझे तो लगता है कि सिद्धांतों का दिखावा करने वाली इस सरकार में जो सांसद या विधायक जिस जनहित की मांग को लेकर धरने पर बैठ गया,
उस सांसद या विधायक का सरकार या संगठन हमेशा विरोध करता है।
यह भी पढ़ें: शिवसेना बनवाएगी राम मंदिर,25 को होगा शिलान्यास
विधायक श्याम प्रकाश के सोशल मीडिया पर आए इस बयान से भाजपा में भी खलबली मची हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here