पहले बुजुर्ग
भिवानी,। 75 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की गंभीर चोट पहुंचाकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद बुजुर्ग का शव घसीटकर गली में फेंक दिया। घटना की सूचना सदर पुलिस को दी गई।

 

गांव हरिपुर पालुवास निवासी पप्पू ने बताया कि वो दो भाई और चार बहनें हैं। उसका छोटा भाई श्यामसुन्दर अपने बच्चों सहित गुरूग्राम रहता है, जबकि वह गांव में ही रह रहा है।
मां एक अन्‍य घर में रहती थी। रात 10 बजे उसके चाचा के लड़के शक्ति ने उसे घर आकर सूचना दी कि उसकी मां बिमला बंजारों वाली गली में बेसुध पड़ी है।
इस सूचना पर जब वे मौके पर पहुंचे तो दाहिनी तरफ मुंह पर गंभीर चोट थी और काफी खून बह चुका था। उसकी मां के शव को घसीटकर वहां डाला गया था।
पप्पू ने इसकी सूचना पहले गांव के मौजिज लोगों को दी। इसके बाद मामला सदर पुलिस के संज्ञान में आया।
सदर पुलिस थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।
पप्पू के बयान पर सदर पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव का भिवानी जिला सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।
मृतक महिला बिमला के छोटे बेटे श्यामसुन्दर ने बताया कि उसकी मां नवरात्र के दौरान ही उसके पास गुरूग्राम से गांव में रहने आई थी। उसकी मां प्लाट में अकेली रहती थी और किसी से उनकी कोई दुश्मनी भी नहीं थी।
श्यामसुन्दर ने बताया कि गांव के ही एक परिवार के युवाओं द्वार कुछ अभद्र टिप्पणी किए जाने का उल्हाना लेकर उसकी मां उनके घर गई थी।
आरोप लगाते हुए कहा कि तैश में आकर उन लोगों ने ही मिलकर उसकी मां की हत्या की है और इल्जाम पड़ोस के ही लोगों पर लगाने के लिए लाश को उनके घर के आगे डालने का भी प्रयास किया गया था।
उसका यह भी आरोप है कि पड़ोसियों के साथ आरोपितों का नाली को लेकर विवाद चल रहा है, इसलिए उसकी मां की हत्या किए जाने के बाद शव को उनके घर के आगे डालने का प्रयास किया गया था,
ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी ना टूटे। सदर पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग की मौत मुंह पर गंभीर चोटें लगने की वजह से हुई है वहीं घसीटने के निशान भी मौका से मिले हैं।
फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या करने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें: ट्रक समेत 430 कार्टून विदेशी शराब बरामद,पांच गिरफ्तार
परिजनों ने हत्या का शक जताए जाने पर संभावित आरोपितों को भी राउंडअप कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here