मुम्बई,। कई सारे नए चेहरों को मौका देने के साथ सलमान ने उनके करियर को संवारा है। हाल में उन्होने बहनोई आयुष शर्मा को फिल्मों में उतारा और अब भांजी की बारी है। 
जी हां , सलमान खान की भांजी अलीज़ाअग्निहोत्री के फिल्मों में आने की ख़बर है। अलीज़ा, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।
कहा जा रहा है कि वो सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 3 से फिल्मों में प्रवेश कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई कन्फर्मेशन खान या अग्निहोत्री परिवार से नहीं है।

जानकारी के मुताबिक अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। वो जानी मानी डांस मास्टर सरोज खान से ट्रेनिंग ले रही हैं। 
बताते हैं कि सलमान खान को कई बार उनके डांस क्लास में आ कर उनकी गतिविधि की जानकारी लेते देखा गया है। सलमान खान उनकी इम्प्रूवमेंट से प्रभावित बताये जाते हैं और
माना जा रहा है कि वो फिल्म में अलीज़ा को कास्ट कर सकते हैं। अलिज़े सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और गणपति उत्सव के दौरान उनकी कई तस्वीरें मीडिया में आई थीं।
बताया जाता है कि अलीज़ा को दबंग 3 में अहम् रोल मिलेगा। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ही सलमान की लीडिंग लेडी का रोल निभा रही हैं। पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि मौनी रॉय इस फिल्म में रोल निभाएंगी लेकिन
उन्होंने बाद में इससे इंकार किया। दबंग के तीसरे भाग को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। पहला भाग अनुराग कश्यप के भाग अभिनव ने और दूसरा सलमान के भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था। दबंग का तीसरा भाग 27 मई 2020 में रिलीज़ होगा। 
सलमान खान ने अपने दोनों भाइयों अरबाज़ और सोहेल के करियर को समय समय पर आगे बढ़ाया है l
हाल ही में उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने सलमान खान की फिल्म लवयात्री के जरिये फिल्मों में प्रवेश किया था l
सलमान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिज़ी हैं l
यह भी पढ़ें: RBI गवर्नर उर्जित पटेल को मिला नोटिस
इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी हैं l फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी l 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here