रजनीकांत

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के जरिए ही दक्षिण भारत की फिल्मों में डेब्यू किया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म रोबोट का रीमेक है। रोबोट में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन लीड भूमिका में थीं।

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपनी ताकत से खींच लेता है। इसके बाद वह चील का अवतार लेकर पूरे शहर में आतंक मचा देता है।

हालांकि ताकतवर विलेन से लड़ने के लिए रोबोट फिल्म की तरह ही साइंटिस्ट बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने पर ही स्पष्ट  होगा कि आखिर लोगों के पास से मोबाइल फोन गायब होने की असली वजह क्या है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैन्स फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक विलेन का रोल अदा किया है। अक्षय कुमार के कैरेक्टर का नाम है डॉ. रिचर्ड।

2.0 को भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म का बजट करीब 543 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है। फिल्म में 3 हजार टेक्नीशियन्स ने काम किया है।

फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि 2.0 में वीएफएक्स तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है। फिल्म को थ्री डी में भी रिलीज किया जा रहा है।

2.0 को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन में करीब 150 रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म में म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: बिहार: सरेआम लड़की को छेड़ते रहे लफंगे, वीडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.