एमपी के
वीडियो साल – डेढ़ साल पुराना बताया जा रहा है। तब बिसेन बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में थे। अब, मीडिया में आ जाने और चुनाव आयोग में इसकी शिकायत हो जाने के बाद बिसेन ने इस पर सफाई दी।
मध्य प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन एक बार फिर से विवादों के घेरे में है। उनका एक कथित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिसेन कह रहे हैं कि
उन्होंने चुनाव से पहले बालाघाट जिले में बांटने के लिए 20 लाख रुपये की साड़ियां सूरत की फैक्ट्री से मंगवाई हैं। इसके अलावा वीडियो में वह केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी बहन भी बताते दिख रहे हैं।
वीडियो में बिसेन ने ये भी कहा कि मोदी के यहां ठेका चलता है। 100 करोड़ में भी हुआ तो वह देकर मनचाहा विभाग के मंत्री बन सकते हैं। 
उन्‍होंने पत्रकारों से कहा, ”विधानसभा के चुनाव सामने हैं। मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने के लिए इस तरह के वीडियो वायरल किए जा रहे हैं।
जो बातें उस वीडियो में दिखाई जा रही हैं उनका इस विधानसभा के चुनाव से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। हम मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लड़ेंगे।”
सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन जीप की पिछली सीट पर बैठे दिख रहे हैं। बिसेन किसी शख्स से कह रहे हैं, ” 10,000 बुला रहा हूं साड़ी।

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर MP के मंत्री का दावा, मंत्री बनाने के लिए 100 करोड़ का ठेका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री का दावा, मंत्री बनाने के लिए होता है 100 करोड़ का ठेका

Posted by Jansatta on Thursday, 1 November 2018

कितने की हुई साड़ी? 10 हजार साड़ी बुला रहा हूं। 20 लाख की। प्रिंटिंग प्रेस से। कहां से? सूरत से । कपड़ा मंत्री मेरी बहन हैं। कौन? स्मृति ईरानी बहन हैं मेरी।
इसीलिए बालाघाट से आकर बेटी बचाओ अभियान की शुरूआत की थी।  वही साड़ियां लाकर लालबर्रा में बटेंगी पांच पंचायतों में चुनाव से पहले। देखूं कैसे नहीं चुनाव जीतता हूं? 
यह भी पढ़ें: दो युवकों ने हाईवे पर दारोगा को पीटा और वर्दी फाड़ी,छुड़ाने पहुंचे कई भाजपा नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.