ब्लाक प्रमुख
गोरखपुर,। शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर प्राइवेट कॉलोनी में रहने वाले रेलवे कर्मचारी की इसी थानाक्षेत्र के विष्णुपुरम, भेडियागढ़ में जमीन है। वह अपनी जमीन पर निर्माण करा रहे हैं। रविवार को उनका साला मजदूरों के साथ जमीन पर निर्माण कार्य करा था।
आरोप है कि इसी बीच ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह अपने दो गाड़ी से अपने साथियों को लेकर मौके पर पहुंचा। उसने सभी को धमकाते हुए निर्माण कार्य रोकने के बाद मजदूरों को भगा दिया। उसके बाद जमीन पर दोबारा निर्माण कार्य कराने पर रेलवे कर्मचारी और
उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर चला गया।पिपरौली ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह पर शाहपुर पुलिस ने बलवा और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।
रेलवे कर्मचारी की पत्‍‌नी प्रतिभा ने शाहपुर थाने में सुधीर सिंह और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने सुधीर और उसके छह-सात अज्ञात साथियों पर बलवा और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।
इस मामले की जानकारी जब एसएसपी को मिली तो उन्होंने पुलिस को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया।
उनके निर्देश पर शाहपुर और गोरखनाथ के थानेदार ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ रविवार देर रात ब्लाक प्रमुख के आवास पर दबिश दी लेकिन वह मिला नहीं। उसके साथी भी नहीं मिले।
रेलवे कर्मचारी ने कहा, नहीं चाहते कोई कार्रवाई
उधर रेलवे कर्मचारी ने सोमवार की शाम पत्‍‌नी और साले के साथ एसएसपी से मुलाकात की। रेलवे कर्मचारी ने कहा कि पत्‍‌नी ने आवेश में आकर तहरीर दे दी।
हम किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। उन्होंने एसएसपी से कोई कार्रवाई न करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: शहाबुद्दीन को सिवान के चर्चित एसिड बाथ डबल मर्डर मामले में मिली उम्रकैद की सजा

यह भी पढ़ें: मुलायम पहुंचे शिवपाल की पार्टी के कार्यक्रम में, शिवपाल यादव की जमकर की तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here