BJP विधायक
गोंडा,। बीजेपी विधायक ने एक अवैध शराब कारोबारी को छुड़ाने के लिए आबकारी विभाग के अधिकारी पर भी दबाव डाला। घटनाक्रम को लेकर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि उसमें विधायक और लाइसेंस धारक शराब कारोबारी के बीच की बातचीत है।
ऑडियो में एक शख्स दूसरे को गालियों सहित धमकाते हुए सुनाई दे रहा है। धमकाने वाली आवाज बीजेपी विधायक की बताई जा रही है जिसमें एक जगह स्थानीय बोली में सुनाई दे रहा है, ”रास्ते में हूं… आता हूं तब बताऊंगा… पिटवाऊंगा…।”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आबकारी विभाग ने लाइसेंस धारक शराब कारोबारी के साथ मिलकर अवैध शराब कारोबारियों को दबोचने के लिए एक संयुक्त अभियान चलाया था। आबकारी विभाग की कार्रवाई में अवैध शराब के साथ आरोपी पकड़े गए।
उत्तर प्रदेश के गोंडा की गौरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक प्रभात वर्मा पर एक लाइसेंस धारक शराब व्यवसायी को फोन पर धमकाने और गालियां देने का आरोप लगा है। 
मामले की जानकारी लगते ही बीजेपी विधायक ने कथित तौर पर आबकारी विभाग से एक अवैध शराब कारोबारी को छोड़ने के लिए कहा।
जिला आबकारी अधिकारी उमेश चंद्र पाण्डेय ने भी मीडिया के सामने इस बात की पुष्टि की कि विधायक ने अवैध शराब कारोबारी को छोड़ने के लिए कहा था, चूंकि वह अवैध शराब के साथ था इसलिए पकड़ा गया था। बाद में उसे जमानत पर रिहा किया गया।
इस घटनाक्रम पर लाइसेंस धारक शराब व्यवसायी राजमणि त्रिपाठी पर कथित तौर पर विधायक के आदमियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन लोगों ने उसे विधायक को फोन करने के लिए कहा।
इस पर राजमणि त्रिपाठी ने विधायक को फोन लगाया तो वह कथित तौर पर उस पर बरस पड़े। लाइसेंस धारक शराब कारोबारी राजमणि त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक प्रभात वर्मा के खिलाफ पुलिस में उसे धमकाने और
गाली-गलौज करने की शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
गोंडा के पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने मीडिया से कहा कि विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि
इलाके में बहुत से अवैध शराब कारोबारी विधायक प्रभात वर्मा के संरक्षण में भट्टियां चलाकर कारोबार कर फल-फूल रहे हैं।
यह भी पढ़ें: संबित पात्रा बोले- राहुल गयो और कांग्रेस बोली- अबकी तो मामा गयो
उसने आरोप लगाया कि विधायक ने उसे उसकी मां-बहन और बेटी को लेकर अपशब्द कहे और पिटवाने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.