बैंक में
देवरिया, । बैंक में रुपया जमा करने जा रही एक महिला को उचक्को ने झांसा देकर 62 हजार नकदी व जेवर ले उड़े। घटना बुधवार की सुबह शहर के विजया बैंक के सामने हुई।

 

मौके पर पहुंचे सीओ सदर वरुण मिश्र ने घटना के बारे महिला से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।
खुखुन्दू थाना क्षेत्र के परसिया भगवती निवासी कुलभूषण जायसवाल परिवार सहित शहर के सिविल लाइन रोड पर किराए के मकान में रहते हैं।
हनुमान मंदिर पर उनकी कपड़े की दुकान है। बुधवार की सुबह कुलभूषण गांव चले गए। जबकि उनकी पत्नी सुनीता जायसवाल सविलि लाइन रोड स्थित विजया बैंक में 62 हजार रुपए लेकर व्यापारी के खाते में जमा करने बैंक पर पहुंची।
अभी वह गेट पर पहुंची ही थीं कि अचानक एक युवक ने उन पर महालक्ष्मी की कृपा बताकर पीछे लौटने को कहा। युवक की बात मान सुनीता बैंक न जाकर पीछे लौट गई।
इसी बीच एक और युवक वहां आ पहुंचा। पीड़िता ने बताया कि दोनों युवक उससे कान में पहने गहने, मंगलसूत्र व रुपया निकालने की बात कहने लगे और कहा कि महालक्ष्मी की कृपा तुम्हारे पर बरसेगी।
अभी पीड़िता कुछ समझ पाती तब तक उच्चके उसके पास मौजूद 62 हजार व मंगल सूत्र व कान की बाली ले उड़े। यह देख महिला रोने लगी उसकी आवाज सुन आस-पास के लोग वहां पहुंचे तो
उसने लोगों को आप बीती सुनाई। लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ वरुण मिश्र व कोतवाल विजय नारायण प्रसाद ने महिला से घटना के बारे में पूछताछ कर उच्चकों का हुलिया पूछा।
यह भी पढ़ें: देवरिया: आयुक्त गोरखपुर मंडल ने मतदाता पुनरीक्षण सूची का निर्माण करने का आदेश दिया
पुलिस ने बैंक के बाहर व भीतर जाकर छानबीन की। सीओ वरुण मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here