विकल्‍प
प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद केशव प्रसाद मौर्या ने मीडिया से कहा कि, राम मंदिर निर्माण के दो ही विकल्प है,
पहला समझौता और दूसरा सुप्रीम कोर्ट का निर्णय। इन दोनों विकल्पों की समाप्ति के बाद हम संसद में कानून बनाकर भव्य राम मंदिर का निर्माण कराएंगे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को झूठ की मशीन बताया।
वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा, बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद, कार्यकर्ताओ के परिश्रम और देश की जनता से लगाव कारण देश में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनेगी।
पार्टी 2014 के चुनावों से ज्यादा वोट पाकर फिर से 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
वाराणसी में मंगलवार को आयोजित भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की कार्यसमिति में की बैठक में जहाँ डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया तो
वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने मिशन 2019 चुनाव के लिए पिछड़ा वर्ग को अपनी तरफ आकर्षित करने के रोडमैप पर मंथन किया।
डिप्टी सीएम ने साफ़ शब्दों में कह दिया कि राम मंदिर का निर्माण तो होकर रहेगा, चाहे इसके लिए संसद में कानून ही क्यों ना लाना पड़े।
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गाँधी को झूठ की मशीन बताते हुए कहा कि उनका मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा, राहुल पर व्यंग करते हुए कहा कि वो मशीन से सोना निकालते है।
उन्होंने कहा, “राहुल गाँधी बताये कि जो उनकी विरोधियों की टीम है, उनमे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार।”  उन्होंने कहा राहुल गाँधी सीबीआई पर गलतबयानी कर रहे है।
यह भी पढ़ें: आयुष्‍मान योजना: KGMU स्‍टाफ ने कहा, जाओ पहले मोदी से पैसा लेकर आओ
केशव मौर्या ने कहा 2019 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के सामने सभी विरोधी धराशायी हो जायेंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस तीनो दल मुद्दा विहीन हो कर बीजेपी के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here