कानपु
कानपुर, । क्रिकेट के एक मशहूर खिलाड़ी के साथ ही खेल हो गया। एक शातिर उनकी बाइक के नंबर का इस्तेमाल कर चोरी की बाइक चला रहा है। इसकी जानकारी पिछले हफ्ते तब हुई, जब बड़ा चौराहे पर 26 अगस्त को हुआ ई-चालान उनके घर पहुंचा। परिजन ने इसकी जानकारी एसपी यातायात दफ्तर में दी, लेकिन अभी तक चालान का निस्तारण नहीं हुआ है।
आइपीएल में तेज गेंदबाजी से पहचान बनाने वाले इंडिया वन टीम में खेलने वाले क्रिकेटर अंकित राजपूत का घर नौबस्ता सरस्वती नगर में हैं। अंकित के घर पिछले हफ्ते रेड लाइट जंप को लेकर ई-चालान पहुंचा। बड़ा चौराहा पर चालान उनकी बाइक नंबर यूपी 78 बीयू 0284 के आधार पर किया गया था।
उनके भाई अभिषेक ने इसकी जानकारी हमीरपुर में यूपी-100 में तैनात पिता सियाराम राजपूत को दी। ये जानकर वह भी चौंक गए कि बाइक उनके पास है तो शहर में उस नंबर की बाइक कौन चला रहा है।
इसपर उन्होंने अभिषेक को एसपी यातायात कार्यालय भेजकर पूरी जानकारी कराई। यहां पता चला कि उनकी बाइक का नंबर कोई युवक इस्तेमाल कर रहा है।
सियाराम राजपूत ने बताया कि बाइक उनके बेटे अंकित के नाम पर है। उनकी बाइक नंबर का इस्तेमाल कोई शातिर कर रहा है, वह वाहन चोर भी हो सकता है। एसपी यातायात को अवगत करा दिया है, लेकिन अभी तक चालान को लेकर कोई निस्तारण नहीं हुआ है।
दूसरी तरफ एसएसपी ने बाइक के आधार पर आरोपित की धरपकड़ के आदेश दिए हैं। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शहर में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने वाले एक बड़े गिरोह को पकड़ा गया है और चोरी की 21 बाइक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: एन डी तिवारी का हुआ निधन, अपने जन्मदिवस पे ही हमसे कह गए अलविदा

यह बाइक उन्हीं में से एक या किसी बाइक चोर के पास तो नहीं इसकी जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.